Politics
Trending

यूथ और पैरेंट्स की आंखें खोलती है फिल्म ‘लव इन कॉलेज’

Spread the love

अनिल बेदाग—

मुंबई : “हम स्कूल कालेज को मंदिर का दर्जा देते हैं लेकिन कुछ बच्चों ने उसे ड्रग्स का अड्डा बना कर रख दिया है।” यह आज के समाज का एक कड़वा सच है। वैसे यह अपकमिंग फिल्म “लव इन कॉलेज” का डायलॉग है। निर्माता विनोद कुमार की यह फिल्म यूथ खासकर कालेज ब्वायज और गर्ल्स के साथ साथ उनके पैरेंट्स के लिए आंख खोलने वाली एक फिल्म है।

मुंबई में निर्माता विनोद कुमार की फिल्म ‘लव इन कॉलेज’ का ट्रेलर और म्यूज़िक लॉन्च किया गया। आर वी सीरीज मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 18 अक्तूबर को रिलीज़ की जाएगी। इस अवसर पर एक्टर खालिद सिद्दीकी, सुनील पाल, एहसान कुरैशी गेस्ट के रूप में मौजूद थे। एहसान कुरैशी ‘लव इन कॉलेज’ में अहम रोल में भी हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में किरण कुमार और मुश्ताक खान जैसे एक्टर्स के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा।

इस फिल्म का म्यूज़िक ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने रिलीज़ किया है। फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर शमशाद पठान रिलीज़ कर रहे हैं। फिल्म में सपन कृष्णा, प्रिया, किरण कुमार, मुश्ताक खान, एहसान कुरैशी, अनिल यादव, रमेश गोयल की अहम भूमिकाएं हैं। इस अवसर पर आर वी सीरीज मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी निर्माता विनोद कुमार की एक और फिल्म मुसो द माउस का पोस्टर लांच किया गया जो एक ऑफ बीट सिनेमा है और जिसने कई फिल्म फेस्टिवल्स में कई अवॉर्ड्स हासिल किए हैं। यशपाल शर्मा इस फिल्म में अहम रोल में हैं। लंदन में बेस्ट फॉरेन फिल्म का इनाम भी इसे मिला है।

Related Articles

Close