teachnologytravel

सुरेश सी.अंगड़ी ने सुरक्षा, समय की पाबंदी, स्‍टेशनों और रेलगाडि़यों की स्‍वच्‍छता और रखरखाव तथा यात्रियों की सहूलियत में सुधार लाने की दिशा में कार्य करने के निर्देश दिए

Spread the love

रेल राज्‍य मंत्री श्री सुरेश सी.अंगड़ी, रेलवे बोर्ड के अध्‍यक्ष श्री विनोद कुमार यादव ने रेलवे बोर्ड के सदस्‍यों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिये अगस्‍त तक के कार्य निष्‍पादन के बारे में जोनल रेलवे/ उत्‍पादन इकाइयों के सभी महाप्रबंधकों (जीएम) और मंडलीय रेलवे प्रबंधकों (डीआरएमएस) के साथ समीक्षा बैठक की।

बैठक में सुरक्षा, समय की पाबंदी, माल का लदान, यात्री यातायात, अवसंरचना से संबंधित परियोजनाएं, इंजन और डिब्‍बों का निर्माण तथा वर्तमान में जारी  भारतीय रेलवे की विकास संबंधी परियोजनाओं पर चर्चा की गई।

रेल राज्‍य मंत्री श्री सुरेश सी. अंगड़ी ने अगस्‍त, 2019 में जोन और मंडलों के उत्‍कृष्‍ट कार्य निष्‍पादन के लिए सराहना की और सुरक्षा, समय की पाबंदी, स्टेशनों और रेलगाडि़यों  की स्वच्छ‍ता एवं रखरखाव तथा यात्रियों की सहूलियत में सुधार लाने की दिशा में कार्य करने के निर्देश दिए ताकि जनता की अपेक्षाओं को पूरा किया जा सके।  श्री अंगड़ी ने इस बात पर जोर दिया कि भारतीय रेल के सभी अधिकारी एक टीम के रूप में कार्य करें ताकि  भारतीय रेल और देश की प्रगति के लिए निर्धारित लक्ष्‍यों और उद्देश्‍यों को समयबद्ध रूप से पूरा किया जा सके।

 

Related Articles

Close