bloggedBusinessEntertainmentIndiaLifestyleMoviNews

मिराज सिनेमा ने 116वीं स्क्रीन के साथ किया सोनीपत  में प्रवेश

गुरुग्राम और हिसार के बाद मिराज सिनेमाज अब सोनीपत में भी पब्लिक का इंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार

Spread the love

 सोनीपत : मिराज सिनेमाज – मूवी स्क्रीनिंग स्पेस ब्रांड-मिराज सिनेमा विश्व में सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक – ने सोनीपत में पहला मल्टीप्लेक्स स्क्रीन एमिनेंट सिटी मॉल में शरू किया । इस लॉन्च के साथ मिराज सिनेमाज, जो अब इस साल ऑपरेशन में 116 स्क्रीन को पार कर चुका है, मिराज सिनेमाज ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए युद्धस्तर पर प्रयास किया है। हरियाणा में मिराज सिनेमाज की सोनीपत प्रॉपर्टी तीसरा मल्टीप्लेक्स है जो गुरुग्राम और हिसार के बाद शुरू हुवा है ।

नए  मल्टीप्लेक्स मिराज सिनेमाज के लिए नवीनतम  3 डी सिल्वर स्क्रीन, 7.1 डॉल्बी साउंड सिस्टम, वर्ल्ड क्लास इंटीरियर और बारको डिजिटल प्रोजेक्शन सिस्टम  से सुसज्जित है। मिराज सिनेमाज के प्रबंधन ने दर्शकों के लिए 731 सीटों के साथ पर्याप्त लेगरूम सुनिश्चित किया है,  जिससे यह सुनिश्चित होता है कि ग्राहकों के आराम स्तर से समझौता न किया जाए।

नए मल्टीप्लेक्स लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते  हुए, मिराज सिनेमाज के प्रबंध निदेशक अमित शर्मा ने कहा, “हमें सोनीपत में अपने मल्टीप्लेक्स को रोल करने पर गर्व है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ इन-क्लास फिल्म देखने के अनुभव के लिए बुनियादी ढाँचा है। यह कदम हमें देश भर में भौगोलिक रूप से मौजूद रहने के लिए हमारी यात्रा गति प्रदान करने में मदद  करेगा। मैं इस अवसर पर इस यात्रा में शामिल  अपने मूल्यवान सहयोगियों और संरक्षकों का धन्यवाद करना चाहता हूं। ” हरियाणा के फिल्म प्रेमियों के लिए विश्व स्तरीय फिल्म देखने के अनुभव को लाने के प्रयास में, मिराज सिनेमाज फरीदाबाद, करनाल ,कुरुक्षेत्र, और पंचकुला में भी अपने मल्टीप्लेक्स लॉन्च करेगा,

इस अवसर पर बोलते हुए, मिराज सिनेमाज के उपाध्यक्ष-संचालन, भुवनेश मेंदीरत्ता ने कहा, “हमने पिछले 5 वर्षों में लगभग 200 करोड़ रुपये का पुरे  इंडिया में  निवेश किया है, और 2020 तक 200-स्क्रीन का लक्ष्य लेकर हम आगे बढ़ रहे है । कंपनी द्वारा आंतरिक ऋण और ऋण और इक्विटी के मिश्रण के रूप में 200 करोड़ रुपये के अतिरिक्त निवेश से  ”मिराज सिनेमाज के पास अब देश के 14 राज्यों के 29 शहरों में 42 मल्टीप्लेक्स में 116 स्क्रीन संचालित हो रहे है।

मिराज सिनेमाज के बारे में

मिराज ग्रुप का एक डिवीजन मिराज सिनेमाज मल्टीप्लेक्स बिज़नेस के  पांच सबसे बड़े ब्रांडों में से एक है। 5 साल से भी कम समय में अपनी यात्रा शुरू करने के बाद, मिराज सिनेमाज देश भर में अधिक से अधिक ऊंचाइयों की ओर तेजी से बढ़ रहा है।मिराज सिनेमाज फिल्म प्रेमियों को बेहतरीन गुणवत्ता वाली ध्वनि और वीडियो प्रदान करती हैं। वर्तमान में, मुंबई मुख्यालय वाली मल्टीप्लेक्स श्रृंखला देश के 14 राज्यों में फैले 42 स्थानों पर चल रही है

Related Articles

Close