Politics

उत्तर-पश्चिम सीट सबसे खुशहाल सीट होगी-हंसराज हंस

हंसराज के बड़े बेटे नवराज हंस ने भी किया भाजपा के लिए प्रचार

Spread the love
नई दिल्ली, 1 मई। भाजपा के उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी श्री हंसराज हंस ने आज जिला बाहरी दिल्ली के मुंडका विधानसभा और जिला उत्तर-पश्चिमी के नरेला विधानसभा में कई स्थानों पर जनसभाओ को संबोधित किया। वहीं श्री हंसराज हंस के बड़े बेटे व मशहूर गायक श्री नवराज हंस ने भी अपने पिता के लिए जिला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी और सुल्तानपुरी विधानसभाओं में जनसभाओं और रोड शो के माध्यम से वोट मांगे। श्री हंसराज हंस ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं संगीत की दुनिया से आता हूँ और जिस प्रकार संगीत से लोगों को आनंदित किया उसी प्रकार इस संसदीय सीट में भी अपने काम से लोगों का दिल ही नहीं जीतूंगा बल्कि इस लोकसभा को सबसे बेहतर करने का प्रयास रहेगा।
श्री हंसराज हंस ने आगे कहा कि मैं सिर्फ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से ही नही बल्कि सम्पूर्ण भारतीय जनता पार्टी और करोंडो कार्यकर्ताओं से प्रभावित हुआ हूँ कि जब देशहित में प्रधानमंत्री कड़े फैसले ले रहे थे तब इस पार्टी और प्रधानमंत्री को मजबूती देने के लिए करोंडो लोग इकठ्ठा होकर जुड़ गए। आज भारतीय जनता पार्टी देश में ही नही बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। मैं प्रत्याशी के तौर पर केवल प्रचार-प्रसार ही नहीे कर रहा हूँ बल्कि संसदीय क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को समझने और जानने का प्रयास कर रहा हूँै मैंने महसूस किया कि इस क्षेत्र के साथ केजरीवाल सरकार ने बहुत अन्याय किया है, आज दिल्ली सरकार की नाकामी की वजह से नरेला विधानसभा मेट्रो से वंचित है यदि केजरीवाल सरकार वादाखिलाफी नहीं करती तो आज हमारी केंद्र सरकार मेट्रो यहाँ तक सफलतापूर्वक पहुँचा चुकी होती। वहीं श्री हंसराज हंस के बड़े बेटे व गायक श्री नवराज हंस ने भी भाजपा को वोट देने की अपील की, उन्होंने कहा कि वह स्वयं को सौभाग्यशाली समझते हैं कि इतनी बड़ी पार्टी के लिए काम करने का सुअवसर प्राप्त हुआ है, वह भी अपने पिता के साथ मिलकर मोदी जी के सपने को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि 12 मई, 2019 को मोदी जी के लिए इस सीट से पड़ने वाला एक-एक वोट बहुत कीमती है और जनता अपना वोट किसी झूठे व मक्कार को देकर बर्बाद नहीं करना चाहेगी। जनता अच्छे से जानती है कि कौन कामदार है और कौन नामदार है।
इस अवसर पर श्री हंसराज हंस के अलावा भाजपा जिला अध्यक्ष श्री नीलदमन खत्री, जिला अध्यक्ष श्री मनोज शौकीन, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री मूलचंद चावला, सह-प्रभारी मास्टर आजाद सिंह, निगम पार्षद श्री जयेंद्र डबास, श्रीमती पूनम डबास, श्रीमती सविता खत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष श्री वेदपाल मान और सुश्री वैशाली पौद्दार सहित कई पदाधिकारीगण मौजूद रहे।
Tags

Related Articles

Close