bloggedEditorspickHomeIndiaNewspeoplePoliticsTop NewsWorldwide

वे कहते हैं बोटी-बोटी, हम बेटी-बेटी के लिए हैं – पीएम मोदी ने यूपी में कांग्रेस पर निशाना साधा

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व को  टुकड़ों में काटने की बात करने वालों के लिए “विशेष प्रेम” है। पीएम मोदी 2014 के कांग्रेस नेता इमरान मसूद के नफरत भरे भाषण का जिक्र कर रहे थे जिसके लिए उन्हें पिछले लोकसभा चुनाव से पहले जेल जाना पड़ा था।

उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी रैली में कहा, “विपक्ष हमें ‘बोटी-बोटी’ (टुकड़ों में काटने) और ‘बत्ती-बेटी’ (बेटियों) का सम्मान सुनिश्चित करने की बात करता है।”

उन्होंने कहा, “जो लोग टुकड़ों में काटने की बात करते हैं, वे यहां (सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में) हैं।” शहजादा को उनसे विशेष लगाव है … याद रखें, वे बोटी-बॉटी पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हम बेटियों के सम्मान और सुरक्षा के लिए हैं,

मसूद सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। 2014 के लोकसभा चुनावों में, मसूद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है। मसूद के अभद्र भाषा से कांग्रेस ने खुद को दूर कर लिया था।

“विपक्ष का एकमात्र एजेंडा  मोदी हटाओ’ (मोदी को हटाओ) है। पीएम मोदी ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य  वंशवाद ’(वंशवादी राजनीति) को बढ़ावा देना है,” कांग्रेस ने मेरे प्रयासों को शौचालय का चौकीदार (चौकीदार) कहा। लेकिन यह मेरे लिए भी सम्मान की बात है। ”

इससे पहले अमरोहा में एक और चुनावी रैली में, पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और बसपा-सपा के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों द्वारा आतंक के प्रति अपनाए गए नरम रुख ने अपराधियों को अतीत में शर्मिंदा कर दिया।

“इन दलों द्वारा अपनाए गए नरम रवैये ने न केवल आतंकवादियों की मदद की बल्कि आपके जीवन और भविष्य को भी खतरे में डाल दिया है… वोट बैंक की राजनीति के कारण, बुआ और बबुआ आतंकवादी हमलों के अपराधियों को मुक्त करने के लिए इस्तेमाल किया, ”पीएम मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी सार्वजनिक रैली में कहा।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच सालों में शांति बहाल हुई है। “आतंकवादियों को अब पता है कि अगर उन्होंने कुछ किया, तो मोदी उन्हें सबक सिखाएंगे भले ही वे पाताल में छिपे हों,” प्रधान मंत्री ने कहा।

Tags

Related Articles

Close