NewsPoliticsTop News

जनेऊधारी राहुल गांधी ने मुस्लिम लीग के डर से उतारा जनेऊ – अनिल विज

खून का एक-एक कतरा बहा देंगे, कांग्रेस के देश विरोधी मकसद को नहीं होने देंगे कामयाब

Spread the love
 मुस्लिम प्रभावित केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से आज जनेऊधारी राहुल गांधी ने नामंकन पत्र भरा है लेकिन उनका जनेऊ कहीं नज़र नहीं आ रहा है। यह बात हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कही. विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वैसे तो गला फाड़-फाड़ कर बोलती है कि राहुल जनेऊधारी है, विज ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि  मुस्लिम लीग के डर से उन्होंने जनेऊ उतार दिया हो? राहुल गांधी के दो जगह से चुनाव लड़ने पर भी टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर दो जगह से चुनाव लड़ेंगे तो एक जगह जनेऊ पहनकर चले जायेगे और एक जगह जनेऊ उतार कर।
 
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद द्वारा दिए एक ब्यान कि धारा 370 पिछले 70 सालो से है और आगे भी रहेगी इस पर कैबिनेट मंत्री ने गुलाब नबी को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार किसी भी हालत में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कश्मीर को भारत से अलग करने के मनसूबे को कभी भी कामयाब नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर को भारत से अलग करने का प्लान बनाया है, इसमें उन्होंने देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात कही है ताकि कश्मीर में पकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालो की संख्या बढ़े और जैसा उन्होंने कहा कि धारा 370 को स्थाई बनाएंगे, इस मकसद को किसी भी हाल में पूरा नहीं होने देंगे। विज ने कहा कि चाहे खून का एक-एक कतरा बह जाए लेकिन कांग्रेस के इस मनसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे।
 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिए ब्यान कि अगर देश में नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें तो सविंधान को ठुकरा देंगे व देश लोकतांत्रिक की जगह एक व्यक्ति पर केंद्रित देश बन जायेगा पर मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी घबराई हुई है क्योंकि अपने कार्यकाल में जो उन्होंने गलत काम किये है इसलिए उन्हें सुबह-शाम नरेंद्र मोदी ही नज़र आते है व सपने में भी मोदी ही नज़र आते है। विज ने स्पष्ट किया कि नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी सविंधान को “गीता” की तरह पूजती है, ऐसे व्यक्ति से इस तरह से बाते करना ममता बनर्जी को शोभा नहीं देता।
Tags

Related Articles

Close