IndiaNewsPoliticsTop News

हम तो छोटे चैकीदार हैं, बड़े चैकीदार तो वो हैं जो हमारे लिए 18 घंटे कार्य कर रहे हैं – मनोज तिवारी

उत्तराखंड प्रवासी संघ दिल्ली के अध्यक्ष राकेश सिंह रावत, कांग्रेस के बलबीर सिंह और बहुजन समाज पार्टी के टिकट से विधान सभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद सचदेवा भाजपा में शामिल हुए

Spread the love

नई दिल्ली, 30 मार्च।  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी नीतियों से प्रभावित होकर और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री प्रत्युश कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी और मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवरहा की मौजूदगी में सामजिक कार्यकर्ता और उत्तराखंड प्रवासी संघ दिल्ली के अध्यक्ष राकेश सिंह रावत, कांग्रेस के बलबीर सिंह और बहुजन समाज पार्टी के टिकट से विधान सभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद सचदेवा भाजपा में शामिल हुए। जहां प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने पटका पहना कर सभी नेताओं का स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री मनोज तिवारी ने तीनों नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ सबका विकास की नीति से प्रभावित होकर लोगों का विश्वास भाजपा में बढ़ रहा है । दिल्ली के मुख्यमंत्री का कहना है कि हम बांटते हैं लेकिन हमारे साथ इतने लोगों का जुड़ना यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी जोड़ने का कार्य करती है।

श्री तिवारी ने कहा कि इन लोगों ने जो भरोसा हमारी पार्टी पर दिखाया है वह हमारे प्रधानमंत्री द्वारा लोगों के विकास के लिए किया जा रहा कार्य है। हम तो छोटे चैकीदार है। बड़ा चैकीदार तो वो है जो हमारे लिए 18 घंटे कार्य कर रहे हैं। श्री तिवारी ने जानकारी दी कि रविवार 31 मार्च को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मैं भी चैकीदार हूं कैंपेन को 5 बजे दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सामाजिक कार्यकर्ता श्री राकेश सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी की राष्ट्रवादी छवि को देखते हुए भाजपा में शामिल हुआ हूं। क्योंकि आज राष्ट्रवादी विरोधी पार्टियां जिस तरह की हरकतें कर रही हैं। उससे लोगों में निराशा का माहौल है। प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी की विकासवादी छवि ने दिल्ली के लोगों के बीच नई आस जगाई है और मुझे काफी प्रभावित किया है। उत्तर-पूर्वी संसदीय क्षेत्र में 709 बी हाई-वे,  क्षेत्र को जाम व प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए सड़को का निर्माण कार्य, सिगनेचर ब्रिज दिल्ली की जनता को सौंपा, यमुना की सफाई व किनारे पर रिवर फर्टं बनाने की ओर कदम, क्षेत्र में 13 नये स्कूल बनवाकर श्री मनोज तिवारी ने विकास के नई परिभाषा दी है।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए बलबीर सिंह ने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते हुए बहुत खुशी हो रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले पांच सालों में देश के लिए बहुत काम किया है। इसलिए उनकी देशभर में लहर है। मोदी जी ने देश के लोगों का भरोसा जीता है।

बहुजन समाज पार्टी से भाजपा में शामिल हुए प्रमोद सचदेवा कहा कि मैं पांच सालों से मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों को देख रहा हूं। लेकिन जिस तरह से विपक्ष हरकत कर रहा हूं। वह मेरे लिए असहनीय है। विपक्षी पार्टियां सरकार का विरोध करें लेकिन देश  विरोध से बाज आना चाहिए। मैने यह सब देखकर जनता के लिए मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।

Related Articles

Close