BusinessEducationEntertainmentexplorefestivalshappeningNewspeoplePoliticsteachnologyWhats' new

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की रिलीज को पंजाब में रोकने की तैयारी

Spread the love

पंजाब सरकार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की रिलीज को पंजाब में रोकने की तैयारी कर रही है. दरअसल पंजाब सरकार के कई कैबिनेट मंत्री नहीं चाहते कि ये फिल्म पंजाब में रिलीज हो.

इन मंत्रियों का कहना है कि इस फिल्म में कांग्रेस पार्टी और उनके नेता पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है और ये सब कांग्रेस को राजनीतिक नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया है.

पंजाब सरकार के मंत्री साधु सिंह धरमसोत ने कहा कि सीधे तौर पर इस फिल्म से देश के पहले सिख प्रधानमंत्री और सीनियर कांग्रेस लीडर मनमोहन सिंह को कमजोर प्रधानमंत्री बताए जाने की कोशिश की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी देखना चाहिए कि एक ऐसा अर्थशास्त्री जिसका लोहा पूरा विश्व मानता हो और जिसने 10 साल तक देश पर राज करके बढ़िया तरीके से सरकार चलाई हो,  उसका मजाक बनाते हुए इस तरह की फिल्म को रिलीज नहीं होने देना चाहिए. केंद्र सरकार को इस फिल्म पर रोक लगानी चाहिए और सिखों की भावनाएं भी इस फिल्म की वजह से आहत हो सकती हैं. वो कोशिश करेंगे कि पंजाब सरकार इस फिल्म को पंजाब में रिलीज न होने दे.

Related Articles

Close